पोर्न स्टार जीती 16 साल के बच्चे ने इनाम में आप भी देखें इस पोर्नस्टार की बेहद हॉट तसवीरें

हर कोई जनता है की दुनिया भर में न जाने कितने ही प्रोग्राम चलते हैं और इनमे न जाने कितने लोग कितना महंगा महंगा इनाम में गाडी व रुपये जीतते हैं और आप ने इन विनर्स को इनाम लेते हुए भी देखा ही होगा. मगर इस बात की तो हम आपसे शर्त लगा सकते हैं की आपने ऐसा इनाम कभी न देखा और न सुना होगा जो हम आपको बताने जा रहे है. मगर उससे पहले आप ज़रूर हमे फॉलो और शेयर करें सभी के साथ. आपको बता दें की ये कांसेप्ट ही कुछ अलग है.
दरअसल ये मामला रूस में रहने वाले एक 16 के लड़के का है जिसका नाम रुस्लान शेड्री है जिसे इनाम में एक एडल्ट स्टार का साथ मिला है. इनाम में उससे इस एडल्ट स्टार के साथ पूरा एक महीना बिताने को मिला है. एक वेबसाइट के अनुसार रूसलान ने कंप्यूटर गेम्स की एक वर्चुअल आर्म्स बेचने वाली वेबसाइट का एक लाखवां विजिटर बनने की ख़ुशी में मिला है.
इनाम के मुताबिक इस लड़के को अब एक महीना इस एडल्ट स्टार एकातेरिना माकारोवा के साथ होटल में बिताना होगा. विनर बनने के बाद रूसलान ने इस स्टार के फोटो देखे और उसे शानदार बताया. और वो जल्द ही इससे मिलना चाहता है. इस बारे में इस एडल्ट स्टार का कहना है की उसे लगता है की वो खुद भी टीनएज बन गयी है.
इस बारे में रूसलान की माँ बहुत गुस्से में है और उनका कहना है की ऐसा क्या कोई प्राइज होता है. देना है तो पैसे देदो क्यूंकि रूसलान के एक्साम्स चल रहे हैं.
खैर अब जो भी हो वैसे रूसलान जीता तो है एक अजीब सा ही इनाम. तो आपको कितना अजीब लगा ये इनाम हमे नीचे कमैंट्स में ज़रूर बताएं और और हमे फेसबुक पर फॉलो ज़रूर करें और नीचे इस पोर्न स्टार की तसवीरें भी देखें.



Comments